जजपा-भाजपा गठबंधन सरकार हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य कर रही है – अजय भड़ाना – Republic Hindustan News

Republic Hindustan News

Latest Online Breaking News

जजपा-भाजपा गठबंधन सरकार हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य कर रही है – अजय भड़ाना

😊 Please Share This News 😊

       फरीदाबाद, 21 अक्टूबर (अरुण शर्मा)। जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय भड़ाना ने कहा है कि प्रदेश उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आदेशों से मिल रही ग्रांटों से लोगों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि जजपा-भाजपा गठबंधन सरकार हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य कर रही है और यह गठबंधन राजनैतिक नहीं बल्कि दिलों का गठबंधन है। अजय भड़ाना आज बडखल क्षेत्र के वार्ड नंबर-23 के बी ब्लाक शिव दुर्गा विहार के एके मिडिल स्कूल वाले रोड पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा दी गई ग्रांट से इंटरलॉकिंग टाईल्स लगाने के कार्य का उद्घाटन करने के उपरांत उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने जजपा नेता अजय भड़ाना का फूल मालाओं से स्वागत किया। अजय भड़ाना ने कहा कि व्यक्तित्व के धनी उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जब से हरियाणा की सत्ता में आए है, जब से प्रदेश में विकास का एक नया सिलसिला शुरू हुआ हैए जो कि सभी विधानसभाओं में घूम रहा है और उनकी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है, जो वायदे वह करते है, उन्हें पूरा भी जरूर करते है। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री जहां-जहां जाते है, वहां लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए विकास कार्य करवाने के लिए ग्रांट देते है ताकि लोगों को राहत मिल सके। अजय भड़ाना ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला स्वयं एक युवा है और उन्हें युवाओं की समस्याओं का भी भली भांति ज्ञान है इसलिए प्रदेश से बेरोजगारी दूर करने के लिए उन्होंने प्राईवेट कंपनियों में 75 प्रतिशत स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की जो पहल की है, सराहनीय है। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि आगे भी उपमुख्यमंत्री के आर्शीवाद से लोगों को बुनियादी सुविधाओं के लिए ग्रांट के माध्यम से विकास कार्य सम्पन्न होते रहेंगे।
इस मौके पर शिववचन यादव, शिव कुमार मास्टरजी, श्रीमती मोनिका शर्मा, प्रभा पाठक, उदयवीर भडाना, संघर्ष समिति के अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह, सत्तन सिंह, दूभेष तिवारी, गौरी शंकर, रक्षपाल सिंह, चितरंजन, किशनपाल त्यागी, रोहताश, विनोद कुमार, गिरीश कुमार, श्याम विहार भारती, अमर सिंह मीना, रामस्वरूप, एसएस मिश्रा, नरेंद्र मिश्रा, संतोष कुमार गुप्ता, विनोद पाठक, यशपाल, नीतिश यादव, गगन, श्रीमती बेबी जार्ज, गोपीनाथ चतुर्वेदी, श्रीमती कविता शर्मा, बबलू श्रीवास्तव, एसएन मीना, गोपाल सिंह, रामराज, एमएस परमार सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
error: Content is protected !!