पार्टी संगठन मौका दे तो लड़ेंगे लोकसभा चुनाव -विपुल गोयल – Republic Hindustan News

Republic Hindustan News

Latest Online Breaking News

पार्टी संगठन मौका दे तो लड़ेंगे लोकसभा चुनाव -विपुल गोयल

😊 Please Share This News 😊

         फरीदाबाद, 25 अप्रैल (अरुण शर्मा)। फरीदाबाद विधानसभा के सेक्टर-15 हुडा कम्युनिटी सेंटर में आज लोगों द्वारा पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के जन्मदिन पर आज हवन-यज्ञ और भण्डारे के प्रसाद का आयोजन किया गया था। हवन की पहली आहूति पटौदी से धर्म गुरु स्वामी धर्मदेव महाराज ने डलवाई।
इस अवसर पर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की सभी विधानसभाओं से नए ओर पूर्व सरपंचों के साथ-साथ ब्लॉक समिति के सदस्यों के अलावा विभिन्न जिला न्यायालयों के अधिवक्ता परिषद के संगठन के सदस्य पूर्व मंत्री श्री गोयल को बधाई देने पहुंचे। पूर्व मंत्री ने हवन में हिस्सा लिया ओर अपने क्षेत्र की हजारों विधवा महिलाओं को साडिय़ां उपहार स्वरूप भेंट की। इस मौके पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने पौधारोपण भी किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने सभी लोगो से मिलकर बधाई स्वीकार करते हुए लोगों के पहुंचने पर आभार जताया।
इस मौके पर स्वामी प्रणवानंद व आचार्य सतीश सतगुरुनाथ महाराज ने कानपुर से आकर अपना आशीर्वाद देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।
पत्रकारों से पूछे गये सवाल का पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि पूरे फरीदाबाद क्षेत्र की जनता उनका अपना परिवार है ओर वो सदा अपने तीज त्यौहार स्लम के लोगों के साथ मनाते आ रहे है ओर यही कारण है की लोग आज भी उन्हे अपने बच्चे ओर भाई की तरह इतना प्यार करते है की आज पूरा फरीदाबाद उन्हें बधाई देने सेक्टर-15 पहुंचा है जिसके लिए वो हमेशा अपनी जनता के ऋणी रहेंगे। इसके अलावा लोकसभा से चुनाव लडऩे के सवाल पर पूर्व मंत्री ने कहा कि पार्टी संगठन निर्णय लेकर अगर उन्हें मौका देगा तो वो अवश्य लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे।
इस मौके पर तिगांव से विधायक राजेश नागर, पृथला से विधायक नयनपाल रावत, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, पूर्व विधायक टेक चंद शर्मा के अलावा सैकड़ो की संख्या में सरपंच, पूर्व सरपंच, पार्षद, जिला पार्षदों के अलावा चर्चित उद्योग जगत की हस्तियां, धार्मिक व सामाजिक संगठन के साथ-साथ हर वर्ग के लोगों ने बढ़-चढक़र भाग लिया ओर अपने नेता पूर्व मंत्री विपुल गोयल को बधाई दी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

लाइव कैलेंडर

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
error: Content is protected !!