दैनिक जागरण के दक्षिण हरियाणा इनपुट हेड बिजेंद्र बंसल बने सिटी प्रेस क्लब के निर्विरोध अध्यक्ष। – Republic Hindustan News

Republic Hindustan News

Latest Online Breaking News

दैनिक जागरण के दक्षिण हरियाणा इनपुट हेड बिजेंद्र बंसल बने सिटी प्रेस क्लब के निर्विरोध अध्यक्ष।

😊 Please Share This News 😊

फरीदाबाद,10 अक्टूबर (अरुण शर्मा)
वरिष्ठ पत्रकार बिजेंद्र बंसल आज शहर के सबसे बड़े मीडिया संगठन सिटी प्रेस क्लब के निर्विरोध प्रधान निर्वाचित हो गए। इस अवसर पर बड़ी संख्या में सदस्यों ने मौजूद रहकर उन्हें बधाई दी। बंसल दैनिक जागरण के स्पेशल कोरेस्पोंडेंट एवं साउथ हरियाणा के इनपुट हैड भी हैं।
बंसल ने कहा कि वह पुन: क्लब का प्रधान निर्वाचित होने पर और अधिक जिम्मेदारियों को महसूस कर रहे हैं। वह क्लब को अपना परिवार मानते हैं और सभी सदस्यों की बेहतरी के लिए पहले से भी अधिक सक्रियता से कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे किसी भी सदस्य की आपदा क्लब की आपदा होगी। बिजेंद्र बंसल ने कहा कि वह जल्द ही क्लब के कार्यालय में सदस्यों के लिए वर्कस्टेशन बनवाने की दिशा में कार्य करेंगे। इसके साथ ही सभी सदस्यों को इलैक्ट्रिक स्कूटी भी प्रदान की जाएंगी। जिससे कि उनको काम करने में सहयोग मिल सके। उन्होंने स्पष्ट कहा कि वह संस्था को मिले अनुदान से कोई विदेश भ्रमण करवाने वाले नहीं हैं और न ही किसी सदस्य की गलत गतिविधि में साथ दिया जाएगा। लेकिन हमारे किसी भी सदस्य के साथ कोई नाजायज नहीं कर पाएगा, इस बात का भरोसा दिलाता हूं। उन्होंने कहा कि जल्द ही सामाजिक सरोकार कमेटी, सदस्यों के बीमा पॉलिसी कमेटी, महिला कमेटी, खेल कमेटी, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कमेटी आदि का गठन करेंगे।
नवनिर्वाचित प्रधान बिजेंद्र बंसल ने नई कार्यकारिणी के गठन तक एक एडहॉक कमेटी बनाने की अनुशंसा की जिसे सभी सदस्यों ने मंजूरी दी। इस कमेटी में बंसल समेत, श्यामवीर चावड़ा ब्यूरो चीफ नवभारत टाइम्स, सुशील भाटिया ब्यूरो चीफ दैनिक जागरण, मनोज धर द्विवेदी ब्यूरो चीफ अमर उजाला, राजेश शर्मा ब्यूरो चीफ दैनिक ट्रिब्यून, सुधीर राघव ब्यूरो चीफ पंजाब केसरी, उत्तम राज संपादक हाडौती अधिकार, नवीन धमीजा हरियाणा भास्कर, भोला पांडे दैनिक भास्कर, अशोक शर्मा हिंदुस्तान, कैलाश गठवाल अमर उजाला, राहुल चौधरी पंजाब केसरी, राजेश दास पायनियर, सचिन गौड़ आज तक, अजीत सिन्हा एनडीटीवी, दीपक गौतम सूर्या समाचार, प्रीतपाल माटा सहारा समय, शकुन रघुवंशी अस्मिता टाइम्स, मनोज मंडल संपादक इम्प्रेसिव टाइम्स, यशवी गौतम टुडे भास्कर, अनिल अरोड़ा एशिया मेट्रो न्यूज, मनोज भारती, फोटो जर्नलिस्ट संदीप गठवाल को सम्मिलित किया गया।
नवनिर्वाचित प्रधान बिजेंद्र बंसल ने 16 अक्टूबर को मिलन वाटिका में दीपावली समारोह आयोजित करने की घोषणा की, जिसमें सभी सदस्य अपने परिजनों सहित सम्मिलित होंगे। वहीं शहर की मौजिज हस्तियां भी पत्रकारों को दीवाली की शुभकामनाएं देने के लिए शिरकत करेंगी।
गौरतलब है कि सिटी प्रेस क्लब ने वर्ष 2022-25 कार्यकाल के लिए प्रधान पद के चुनाव घोषित किए थे। चुनाव अधिकारी उत्तम राज के समक्ष नामांकन के अंतिम दिन पांच अक्टूबर तक केवल बिजेंद्र बंसल का ही पर्चा दर्ज हुआ था। जिसके बाद आज नौ अक्टूबर को उनके विजयी होने की घोषणा की गई। गोल्फ क्लब में आयोजित कार्यक्रम में चुनाव अधिकारी उत्तम राज ने बिजेंद्र बंसल को निर्वाचन का प्रमाणपत्र सौंपा। इसके बाद सभी सदस्यों ने उन्हें नए कार्यकाल के लिए बधाई दी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
error: Content is protected !!