एक और देश विरोधी नारे लगाने बाला कांग्रेस में शामिल ! – Republic Hindustan News

Republic Hindustan News

Latest Online Breaking News

एक और देश विरोधी नारे लगाने बाला कांग्रेस में शामिल !

😊 Please Share This News 😊

कांग्रेश मोदी का विरोध करते करते देश का विरोध करने पर उतर आई है। यह सभी जानते हैं कि मोदी, आरएसएस और भाजपा विरोधी विचारधारा रखने वाले कन्हैया कुमार को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है और राष्ट्रवादी कैप्टन अमरिंदर सिंह को कुछ ही दिन पहले अपना इस्तीफा देना पड़ा।अब सिर्फ दो ही पार्टी पूरे देश में बची हैं। एक राष्ट्र और देश हित के लिए जी जान से जुटी है और दूसरी सभी विरोधी पार्टियां मिलकर मोदी विरोध करते करते देशद्रोह पर उतर आई हैं। एक तरफ भाजपा में मोदीऔर योगी जैसे ऐसे देश भक्त हैं जिनका परिवार और परिवार के सदस्य अभी भी छोटा- मोटारोजगार करके अपना जीवन यापन कर रहे हैं और एक तरफ यह मोदी विरोधी सारी पार्टियां मिलकर देश को लूटने का काम कर रही हैं।कांग्रेस को अभी तक यह हजम नहीं हो पा रहा की एक चाय बेचने वाला कैसे प्रधानमंत्री बन गया क्योंकि करीब 70 सालों से एक ही परिवार इस देश पर राज करता चला आ रहा है और इसने जी भरके देश को लूटा है। एक तरफ मोदी दिन भर में 18-18 घंटे काम करके देश को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं।आज देश की छवि विश्व पटल पर विश्व गुरु के रूप में उभर रही है और मोदी जी ने देश में ही नहीं विदेशों में भी भारत का डंका बजाया है। पिछले 7-8 वर्षों में मोदी जी के समय में भारत और भारत की सेना मजबूत हुई है।
दूसरी तरफ कांग्रेस ऐसे लोगों को पार्टी में जोड़ती जा रही है जो देश विरोधी नारे लगाते हैं और देश के टुकड़े करने की सोचते हैं। लेकिन आज की जनता इतनी बेवकूफ नहीं है जो राष्ट्र वादियों और देशद्रोहियों में पहचान ना कर पाए।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
error: Content is protected !!