रविवार को पाली गांव में सरपंच रघुवर प्रधान के नेतृत्व में किया पंचायत का आयोजन। – Republic Hindustan News

Republic Hindustan News

Latest Online Breaking News

रविवार को पाली गांव में सरपंच रघुवर प्रधान के नेतृत्व में किया पंचायत का आयोजन।

😊 Please Share This News 😊

      फरीदाबाद, 19 फरवरी (अरुण शर्मा)। सोतई गांव में लगातार कचरा घर न बनाने के विरोध के कारण सरकार ने अब पाली गांव का रूख करते हुए, वहां कचरा घर बनाने का नीति पर कार्य कर रही है। जिसके कारण पाली गांव के लोगो में भारी आक्रोश नजर आ रहा है। रविवार को इस अहम मुद्दे को लेकर पाली गांव में सरपंच रघुवर प्रधान के नेतृत्व में पंचायत का आयोजन किया गया। पंचायत में सभी ने अपने अपने विचार रखें और सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि कचरा घर पाली गांव में बिल्कुल आने दिया जाएगा। पंचायत में आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने शिरकत की और लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पहले सरकार सोतई गांव में कूड़ा घर बनाने जा रही थी लेकिन वहां से पुरजोर विरोध के कारण अब नगर निगम ने पाली गांव के पहाड़ में कचरा घर बनाने जा रहा है जिसका पाली गांव एवं समस्त अरावली के नजदीक के सभी गांव इससे प्रभावित होंगे। भड़ाना ने बताया कि हम सब लोग मिलकर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर से मिलेंगे और अपनी बात रखेंगे और आगे की रणनीति बनाएंगे। लेकिन, अगर सरकार जल्द अपना फैसला वापस नहीं लेती है तो हम पूरी ताकत के साथ आंदोलन करेंगे और इस कचरा घर को किसी भी हालत में यहां नही बनने देंगे।
इस मौके पर सरपंच रघुवर प्रधान ने कहा कि फरीदाबाद का प्रतिदिन 850 टन कूड़ा बंधवाडी में फेंका जाता है लेकिन अब बंधबाड़ी प्लांट बंद होने वाला है। इस प्लांट को अब पाली गांव में बनाने की योजना है। जिससे कि आस पास के सारे गांवों में चारों तरफ बदबू फैलने की आशंका है। डंपिंग यार्ड बनने से आसपास के स्कूल, कॉलेज, मकान और पर्यावरण पर बहुत बुरा असर पड़ेगा। इसलिए सरकार को यह डंपिंग यार्ड आबादी से बहुत दूर बनाना चाहिए। इस मौके पर मुख्य रूप से पाली गांव के अतर सिंह भड़ाना, रामवीर चेयरमैन, सतवीर भगत जी उर्फ बिल्लू, दयानंद भडाना, हरेंद्र भडाना, भारत चेयरमैन, पप्पू सरपंच, जस्सी सरपंच,वेद प्रकाश सरपंच, अनिल लोहिया, रणवीर लोहिया, वीरू सरपंच, ओम भगवान, श्यामवीर भडाना, ओमप्रकाश भडाना, मलखान मेंबर, जसवीर चेयरमैन, ललित भड़ाना, खडक़ सिंह, रणधीर, श्यामवीर भड़ाना, आजाद भड़ाना, मामचंद भडाना, हेमचंद्र सरपंच, बिट्टू फौजी, कन्हैया सरपंच, भूदेव नंबरदार, विक्रम फागना, रंजीत एक्शन, सुरेश भडाना, गोवर्धन मेंबर, जगपाल मास्टर, धीरज नंबरदार, राजवीर नंबरदार, कैलाश, जीते एडवोकेट, भागेंद्र गजेंद्र, जय चंद्र पोसवाल एवं अन्य उपस्थित रहें।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
error: Content is protected !!