शहीद भगत सिंह बिग्रेड द्वारा एक मुहिम मेरा परिवार शहीद भगत सिंह परिवार शुरू की गई। – Republic Hindustan News

Republic Hindustan News

Latest Online Breaking News

शहीद भगत सिंह बिग्रेड द्वारा एक मुहिम मेरा परिवार शहीद भगत सिंह परिवार शुरू की गई।

😊 Please Share This News 😊

       फरीदाबाद, 28 दिसम्बर (अरुण शर्मा)। देश वासियों में देश प्रेम की अलख जगाने के उद्देश्य से शहीद भगत सिंह बिग्रेड द्वारा आज एक मुहिम मेरा परिवार शहीद भगत सिंह परिवार शुरू की गई, जिसके तहत शहर के गणमान्य लोगों को इस अभियान से जोड़ा जाएगा और उन्हें शहीद भगत सिंह का हस्ताक्षर किया हुआ ओरिजिनल फोटो भेंट किया जाएगा। इसी अभियान के तहत आज शहीद-ए-आजम भगत सिंह की तस्वीर डीसीपी एनआईटी नरेन्द्र सिंह को शहीद भगत सिंह बिग्रेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और शहीद-ए-आजम भगत सिंह के पौत्र यादवेन्द्र सिंह सन्धू ने स्वयं अपने हाथों से सौंपी। इस मौके पर यादवेन्द्र सिंह सन्धू ने कहा कि लोगों में देश प्रेम की भावना जगाने के लिए इसे शुरू किया गया है ताकि लोग शहीद भगत सिंह द्वारा देश के लिए दिए गए बलिदान को ना भूले। उन्होनें कहा कि शहीद-ए-आजम भगत सिंह ने छाटी सी आयु में ही देश के लिए अपने प्राणों की आहूति दे डाली। यादवेन्द्र सिंह ने कहा कि हमारी बिग्रेड देश के हर कोने में जा-जा कर युवाओं में देशप्रेम की अलख जगाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि शहीदों का ना कोई धर्म होता है ना कोई जाति अगर होता है तो राष्ट्रप्रेम। यादवेन्द्र सिंह ने कहा कि आज के हमारे नौजवानों व समाज को भी इस बात से प्रेरणा लेनी चाहिए कि देशभक्त व राष्ट्रभक्ति से बड़ा न तो काई धर्म है और ना ही कोई जाति। उन्होनें कहा कि अब समय आ गया है जब हम देश के लोगों को खासकर युवाओं को शहीद भगत सिंह और देश पर मर मिटने वाले स्वतंत्रता संग्राम के वीर सपूतों और सीमा पर शहीद होने वाले शहीदों के बारे में बताएं। उन्होनें कहा कि इस अभियान से जुडऩे वाले प्रत्येक व्यक्ति द्वारा एक संकल्प लिया जाएगा कि मेरा परिवार शहीद भगतसिंह परिवार यानी कि एक देशभक्त परिवार राष्ट्रभक्त परिवार है।
इस अवसर पर डीसीपी नरेन्द्र सिंह ने शहीद भगत सिंह बिग्रेड की तारीफ करते हुए कहा कि यह बहुत ही अच्छा और काबिले तारीफ कदम है जिसमें देश प्रदेश के लाखों युवा जुड़ेगें और यही शहीद भगत सिंह को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस मौके पर रणजीत सिंह, मोहम्मद शरीफ, इरशाद कुरैशी, विपिन झा, चरणजीत सिंह व हरजिन्दर सिंह मौजूद थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

लाइव कैलेंडर

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
error: Content is protected !!