भारत रत्न एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुशासन दिवस के रूप में मनाया। – Republic Hindustan News

Republic Hindustan News

Latest Online Breaking News

भारत रत्न एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुशासन दिवस के रूप में मनाया।

😊 Please Share This News 😊

        फरीदाबाद, 25 दिसम्बर (अरुण शर्मा)। भारत रत्न एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुशासन दिवस के रूप में मनाया। इसी कड़ी में भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री गोल्डी अरोड़ा के संयोजन में सेक्टर-81 स्थित उनके कार्यालय पर एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर में मुख्यातिथि के रूप में नगर निगम के निवर्तमान वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी ने शिरकत की और शिविर का उद्घाटन करते हुए रक्तदाताओं की हौंसला अफजाई की। इस दौरान डिवाईन ब्लड बैंक के डाक्टरों की टीम मौजूद रही, शिविर में करीब 56 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।
इस मौके पर देवेंद्र चौधरी ने अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि वह एक राजनेता होने के साथ-साथ प्रसिद्ध कवि भी थे, उन्होंने भारतीय राजनीति के मायने बदल दिए। उन्होंने कहा कि संसार में रक्तदान करना सबसे पुण्य का कार्य है क्योंकि एक मनुष्य द्वारा दान किया गया रक्त आपातकाल में दूसरे मनुष्य की जिंदगी बचा सकता है इसलिए प्रत्येक मनुष्य को जीवन में समय-समय पर रक्तदान अवश्य करना चाहिए और रक्तदान करने से किसी प्रकार की कोई कमजोरी भी नहीं आती बल्कि शरीर से पुराना खून निकलने के बाद नया खून बनने लगता है। उन्होंने कहा कि आज अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्मदिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन करने के लिए भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री गोल्डी अरोड़ा सहित अन्य भाजयुमो कार्यकर्ता को बधाई देते है।
इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री एवं शिविर के आयोजक गोल्डी अरोड़ा ने देवेंंद्र चौधरी अन्य भाजपा नेताओं को फूलों का बुक्के देकर स्वागत किया और कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहरी वाजपेयी हम सभी युवाओं के आदर्श है और आज उनके जन्मदिवस पर प्रत्येक युवा ने रक्तदान देकर उन्हें श्रद्धांजलि देने का काम किया है और आगे भी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता ऐसे ही पार्टी हित में कार्य करते रहेंगे।
इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष पंकज पूजन रामपाल, अनिल नागर, अमित मिश्रा, मनीष बत्रा, सुशील अधाना, कपिल केला, अमित खत्री, आशीष माटा, विकास शर्मा, भाटिया समाज से राकेश भाटिया, रेनू भाटिया सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
error: Content is protected !!