जिला टैक्स बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह सेक्टर-12 स्थित सेंट्रल पार्क में आयोजित किया गया। – Republic Hindustan News

Republic Hindustan News

Latest Online Breaking News

जिला टैक्स बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह सेक्टर-12 स्थित सेंट्रल पार्क में आयोजित किया गया।

😊 Please Share This News 😊

      फरीदाबाद, 25 दिसम्बर (अरुण शर्मा)। जिला टैक्स बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह सेक्टर-12 स्थित सेंट्रल पार्क में आयोजित किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में राजस्थान नवलगढ़ के विधायक राजकुमार शर्मा, मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार अजय गौड, सीनियर एडवोकेट अश्वनी त्रिखा, बार काउंसिल आफ पंजाब एंड हरियाणा के वाइस चेयरमैन सुरेंद्र शर्मा मौजूद रहे।
राजस्थान से आए नवलगढ़ के विधायक राजकुमार शर्मा ने वकीलों को संबोधित करते हुए कहा कि डीआर चौधरी से उनका पारिवारिक रिश्ता है। डीआर चौधरी पैतृक भूमि और कर्म भूमी में दोनों जगह अपनी जिम्मेदारियों को बहुत अच्छे से निर्वहन करते हैं जो इनको नई जिम्मेदारी सौंपी गई हैं मुझे पूरा विश्वास है कि इस जिम्मेदारी को भी पूर्ण निष्ठा के साथ निभायेंगे और में इनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। फरीदाबाद के वरिष्ठ नेता अजय गौड़ और अश्वनी त्रिखा ने कहा कि हम भी एक अधिवक्ता होने के साथ बीजेपी की विचारधारा में विश्वास रखते हैं और हमारी सरकार ने जो वादा किया है उसको पूरा किया है और अधिवक्ताओं के कल्याणकारी योजनाओं को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के सामने रखकर पूरा करवाएंगे ।
समारोह में प्रधान सहित नई कार्यकारिणी के सभी सदस्यों ने शपथ ली। इनमें प्रधान डीआर चौधरी, वरिष्ठ उपप्रधान दीपक छाबड़ा, उपप्रधान राजेश गुप्ता, सचिव राजेंद्र शर्मा, संयुक्त सचिव बीएम सैनी, कैशियर विनित त्यागी शामिल रहे। इसके अलावा कार्यकारी सदस्यों में एडवोकेट अमित कुमार, अजय सिंह, राकेश कुमार, सुरेंद्र सिंह, शिव कुमार राणा और हरेंद्र सैनी ने शपथ ग्रहण की।
एसोसिएशन के प्रधान एडवोकेट डीआर चौधरी ने शपथ लेते हुए कहा कि पूर्व प्रधान ने वकीलों के कल्याण के लिए काफी काम किए। वह इसी काम को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि वह वकीलों के सुख-दुख में हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे।
कार्यक्रम में पूर्व प्रधान संदीप सेठी ने कहा कि उनकी एसोसिएशन एक साथ मिलकर चलती है। इसलिए चुनाव भी बड़े शांति से संपन्न हुए हैं। उन्हें पूरा भरोसा है कि डीआर चौधरी के नेतृत्व में एसोसिएशन और बेहतर काम करेगी।
इस दौरान एचएस भाटी, एसएन त्यागी, बलबीर सिंह, के.के. मिश्रा, संजय डिंडे, एनसी चौधरी, आरएस गांधी, प्रहलाद शर्मा, एके चौधरी, वीपी शर्मा, आरएस गौड़, महेश शर्मा, दीपक गेरा, राजेश चौधरी सहित टैक्स बार एसोसिएशन के सभी सदस्य मौजूद रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
error: Content is protected !!