पार्क फ्लोर-2 सोसायटी के निवासियों का धरना आज 13 वें दिन भी जारी रहा ! – Republic Hindustan News

Republic Hindustan News

Latest Online Breaking News

पार्क फ्लोर-2 सोसायटी के निवासियों का धरना आज 13 वें दिन भी जारी रहा !

😊 Please Share This News 😊

      फरीदाबाद, 9 सितम्बर (अरुण शर्मा)। बिल्डर कम्पनी बीपीटीपी के खिलाफ पार्क फ्लोर-2 सोसायटी के निवासियों का धरना आज 13 वें दिन में प्रवेश कर गया। यह धरना अनशनकारी बाबा रामकेवल के नेतृत्व में शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है। आज के धरने की अध्यक्षता आरडब्ल्यूए के प्रधान राजीव भारद्वाज व उपाध्यक्ष कर्मबीर सिंह ने की।
आज धरने को उस समय बल मिल गया जब बीपीटीपी डिस्कवरी पार्क सोसायटी से प्रियंका, ईशा, अतुल, निर्मल सहित अन्य पदाधिकारियों ने धरनास्थल पर पहुंच कर धरने पर बैठे लोगों को समर्थन दे दिया।
धरने पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए अनशनकारी बाबा रामकेवल, आरडब्ल्यूए के प्रधान राजीव भारद्वाज व उपाध्यक्ष कर्मबीर सिंह ने कहा कि धरना अनिश्चिकालीन रूप से शुरू हो चुका है। रोजाना धरनास्थल पर ग्रेटर फरीदाबाद की सभी आरडब्ल्यूए रेजिडेंटों के अलावा विभिन्न सामाजिक संगठनों के सदस्य धरना स्थल पर आकर समर्थन कर रहे है। श्री भारद्वाज ने कहा कि बीपीटीपी मैनेजमेंट की तरफ से आरडब्ल्यूए के पास एक ईमेल प्राप्त हुआ है। जिसमें मैनेजमेंट ने टेबल पर बैठने की सहमति जताई है, परन्तु आरडब्ल्यूए के सभी सदस्य चाहते है कि आरडब्ल्यूए को लिखित पत्र भेजा जाए और इसी संदर्भ में क्षेत्रीय विधायक राजेश नागर ने आज सायं धरनास्थल पर आने का संदेश भेजा है।
आज के धरने में आरती सैनी, सुमन रावत, शिफाली सैनी, डॉली, शैली चौहान, लक्ष्मी नरूला, स्वाति नेगी, गुंजन वर्मा, शीला नेगी, ओमवती धनखड़, पूजा शर्मा, निशा सैनी, सुमंत रावत, अंजलि, ममता सिंह, शीला त्रिपाठी, कविता, पुष्पा भट्ट, स्वाति सुरेखा, सुकन्या गरोला, आरची गुप्ता, नीलू सिंह, गीता कोचर, पीएन भट्ट, नीरज जैन, टी सत्वाया, टी.आर.गुप्ता, लक्ष्मण सिंह, सुखविन्द्र सहगल, वर्मा जी सहित सैकड़ों सोसायटी वासी मौजूद थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

लाइव कैलेंडर

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
error: Content is protected !!