सेक्टर-28 स्थित श्री राधा कृष्ण मंदिर के नवनिर्मित शिखर का कलश पूजा समारोह धूमधाम से किया आयोजित। – Republic Hindustan News

Republic Hindustan News

Latest Online Breaking News

सेक्टर-28 स्थित श्री राधा कृष्ण मंदिर के नवनिर्मित शिखर का कलश पूजा समारोह धूमधाम से किया आयोजित।

😊 Please Share This News 😊

फरीदाबाद, 31 जुलाई (अरुण शर्मा)। सैक्टर-28 स्थित श्री राधा कृष्ण मंदिर के नव निर्मित शिखर का कलश पूजन समारोह धूमधाम के साथ आयोजित हुआ। इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने मंदिर के बारे में अपने अनुभव सांझा किए। कार्यक्रम में मुख्य यजमान अखिल भारतीय योगी नाथ उपाध्याय समाज सेवा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगी तेजपाल सिंह एवं उनकी पत्नी कृष्णा सिंह रहे।
केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने समारोह में मौजूद लोगों से कहा कि धर्म के कार्यों में हमेशा बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने मंदिर को लेकर अपने अनुभव सांझा करते हुए कहा कि जब उन्होंने पहली बार पार्षद का चुनाव लड़ा तो इसी मंदिर में आकर मत्था टेककर अपनी जीत की कामना की थी और सांसद के चुनाव का श्री गणेश भी इसी राधा कृष्ण मंदिर से किया था।
इस मौके पर मौजूद मुख्य यजमान अखिल भारतीय योगी नाथ उपाध्याय समाज सेवा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगी तेजपाल सिंह ने कहा कि सनातन धर्म अनादि काल से चलता आ रहा है और धर्म के कार्यों को करना हर व्यक्ति का कर्तव्य है। व्यक्ति को अपने जीवन में दान को भी अवश्य ही शामिल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्य यजमान बनाकर पूजा करने का जो मौका मंदिर कमेटी ने उन्हें दिया है उसके लिए वह सदा आभारी रहेंगे।
तेजपाल सिंह ने कहा कि मंदिर सनातन धर्म के प्राण है। हम मंदिर के लिए अपना जीवन भी न्यौछावर करने के लिए तैयार रहते हैं क्योंकि वह हमारे अराध्य का स्थान है। आप सभी ने देखा है कि अयोध्या में प्रभु श्रीराम का मंदिर बनवाने के लिए असंख्य लोगों ने किस प्रकार कार सेवा की है और आज वहां भव्य राम मंदिर का निर्माण चल रहा है। योगी ने कहा कि मंदिर में भक्तों की आस्था एवं विश्वास के कारण एक सकारात्मक उर्जा का निर्माण होता है। जो नास्तिक व्यक्ति को भी आस्तिक बना सकती है।
इस अवसर पर कौशल बाठला, अनिल नागर, धनेश मंगला, डीके माहेश्वरी व अन्य मौजूद रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
error: Content is protected !!