विधायक राजेश नागर विधानसभा में ग्रेटर फरीदाबाद के बिल्डरों पर जमकर बरसे। – Republic Hindustan News

Republic Hindustan News

Latest Online Breaking News

विधायक राजेश नागर विधानसभा में ग्रेटर फरीदाबाद के बिल्डरों पर जमकर बरसे।

😊 Please Share This News 😊

         फरीदाबाद, 22 फरवरी (अरुण शर्मा)। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजेश नागर चंडीगढ़ स्थित हरियाणा विधानसभा के पटल पर अपने क्षेत्र के बिल्डरों पर गरजते नजर आए। उन्होंने कहा कि ग्रेटर फरीदाबाद में अनेक प्रोजेक्ट के जरिए फ्लैट, प्लॉट और फ्लोर बेचने वाले बिल्डर वहां रहने वालों को सुविधाएं देने में पीछे हट गए हैं।
यह बिल्डर न केवल व्यापारिक टर्म को पूरा करने में फेल रहे हैं वहीं सामाजिक ताने-बाने को भी लागू नहीं कर रहे हैं। जिससे यहां रहने वाले लाखों लोग अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहे हैं। नागर ने कहा कि यहां पर रहने वाले अधिकांश लोग सर्विस क्लास से हैं जिन्होंने अपने जीवन की खून पसीने की कमाई एवं लोन आदि लेकर ये फ्लोर, फ्लैट और प्लॉट खरीदे हैं लेकिन बिल्डर अपनी मनमानी पर आमादा हैं। जिसके कारण लोगों को सामान्य जीवन जीने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। विधायक राजेश नागर ने बताया कि बिल्डर सोसाइटी को हैंडओवर करने के बजाय मैंटेनेंस चार्ज के नाम पर लोगों को परेशान कर रहे हैं। इनकी इच्छा अब भी पैसे कमाने की है न कि जनता को सुविधा देने की। जबकि इन सोसाइटी में आरडब्ल्यूए बन चुकी हैं और आगे का मैंटीनेंस का काम नियमानुसार उन्हें देखने देना चाहिए।
विधायक ने इन बिल्डरों की कार्यप्रणाली की जांच करवाने और सभी सोसाइटीज में मूलभूत सुविधाओं की जांच आदि के लिए एक कमेटी बनाने की मांग की। इसके अलावा विधायक ने तिगांव क्षेत्र की कॉलोनियों में रुके पीने के पानी की लाइन, नाली, सडक़ और सीवर के विकास कार्यों को भी करवाने की मांग रखी। इसके अलावा कॉलोनी क्षेत्र में एक टाउन पार्क और डिग्री कॉलेज बनवाने की मांग भी उन्होंने विधानसभा में रखी।
विधायक राजेश नागर ने अशोका एन्कलेव में सीवर की पुरानी लाइन को अपग्रेड करने की मांग रखी। उन्होंने बल्लभगढ़ से तिगांव-मंझावली रोड और तिगांव से शाहाबाद-जसाना रोड की जर्जर हालत बताते हुए इन्हें बनाए जाने की मांग भी की। इसके अलावा भी अनेक मांगों को उन्होंने सदन के पटल पर रखा। विधायक राजेश नागर ने कहा कि वह जनता के लिए चुनकर आए हैं और उनकी मांगों को रखा है। मुझे उम्मीद है कि हम जल्द से जल्द अनेक प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
error: Content is protected !!