स्नेह विद्या निकेतन स्कूल में हेल्थ चैकअप कैम्प का किया आयोजन। – Republic Hindustan News

Republic Hindustan News

Latest Online Breaking News

स्नेह विद्या निकेतन स्कूल में हेल्थ चैकअप कैम्प का किया आयोजन।

😊 Please Share This News 😊

       फरीदाबाद, 26 मार्च (अरुण शर्मा)। एसजीएम नगर स्थित स्नेह विद्या निकेतन स्कूल में आयोजित हेल्थ चैकअप कैम्प का आयोजन किया गया। शिविर में हेल्थ चैकअप कैम्प का आयोजन भी किया गया, जिसमें आंख, स्वास्थ्य जांच, ह्दय रोग, हड्डी एवं जोड़ प्रत्यारोपण, मष्तिष्क रोग आदि जांच की गई। शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेसी नेता एवं बडखल विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे विजय प्रताप सिंह ने शिरकत की। उन्होंने कहा कि हेल्थ चैकअप कैंपों की आवश्यता है ताकि वो लोग जो बड़े अस्पतालों में जाकर अपनी जांच नहीं करा सकतेए अपनी जांच करा सकें। अगर नजदीक में कैंप लगते हैं तो लोग निश्चित रूप से ऐसे कैंपों का फायदा उठाते हैं। इस मौके पर विजय प्रताप ने राहुल गांधी के मुद्दे पर कहा की यह इस तरह का पहला मामला हैए जिसमें सजा सुनाई गई है। ये कहीं न कहीं लोकतंत्र को कमजोर करने की कोशिश हैं। भाजपा के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ने स्वयं कहा था कि विपक्ष को विरोधी मानना कहीं ना कहीं लोकतंत्र को खत्म करने की साजिश है। मगर, शायद उनकी बातों को श्री मोदी नही मानते और जो भी उनके विपक्ष में होता है, उसको खत्म कर दिया जाता है। हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की सफलता को लेकर जिला संयोजक ने कहा कि लोग बड़ी संख्या में इस अभियान से जुड़ रहे हैं। हम स्थानीय मुद्दों को लेकर लोगों के बीच जा रहे हैं। आज पूरे शहर में भ्रष्टाचार चरम पर है, महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों से लोग आहत है। उन्होंने कहा कि एक हल्की सी बारिश में शहर जगह-जगह में जलभराव हो जाता है और लोगों के घरों तक में सीवर का पानी भर जाता है। बडख़ल झील को सीवर के पानी से भरने की कोशिश की जा रही है, मगर शहर में जगह जगह सीवर का पानी बह रहा है।
नगर निगम चुनावों को लेकर उन्होंने सरकार पर तंज भी कसा कि ऐसा आपने कहीं सुना है कि सवा साल हो चुके हैं, मगर सरकार चुनाव कराने से डर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार अपनी नाकामियों एवं कमियों को छिपाने के चक्कर में चुनाव से बच रही है। मगर, इस तरह कब तक सरकार चुनावों को टालेगी। इसमें मुख्य अतिथि विजय प्रताप के साथ स्कूल चेयरमैन मास्टर वीरेंद्र, ओमप्रकाश गौड़, राजेश बैंसला, विनोद कौशिक, महेश अग्रवाल, विरेंद्र मावी, ईशान कथूरिया, सोहेल सैफी, नरेश रावत डायरेक्टर ऑस्कर मेडिकेयर, राकेश रावत, विनोद रावत, ललित मनराल, अशोक थपलियाल, कम्मू प्रधान, लव भाटी, राहुल सरदाना, कैलाश शर्मा, गणेश नेगी, गजेंद्र रावत, सीएम कोठियाल, कुलबीर रनावत, जसबीर पंवार, राजवेंद्र कंडारी, प्रेम बिष्ट, प्रमोद बिष्ट, दीपचंद, सुनील चौहान, ज्वाला आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
error: Content is protected !!