फरीदाबाद ब्लॉक समिति की चेयरमैन भागृति लोहिया एवं अनिल लोहिया द्वारा स्वागत समारोह का किया आयोजन। – Republic Hindustan News

Republic Hindustan News

Latest Online Breaking News

फरीदाबाद ब्लॉक समिति की चेयरमैन भागृति लोहिया एवं अनिल लोहिया द्वारा स्वागत समारोह का किया आयोजन।

😊 Please Share This News 😊

       फरीदाबाद, 10 जनवरी (अरुण शर्मा)। एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले गांव खेड़ी गुजरान में फरीदाबाद ब्लॉक समिति की चेयरमैन भागृति लोहिया एवं अनिल लोहिया द्वारा स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। वहीं विशिष्ठ अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सलाहकार अजय गौड़ तथा पूर्व विधायक नगेन्द्र भड़ाना उपस्थित थे। इस अवसर पर गांव की मौजिज सरदारी ने आए हुए सभी अतिथियों का बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया।
गांव की उपस्थित सरदारी व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि निर्वाचित पंच-,सरपंच, जिला पार्षद, ब्लॉक समिति के प्रतिनिधि फरीदाबाद के सामाजिक एवं आर्थिक विकास के पहिये को और भी अधिक तेजी के साथ आगे बढ़ा पाएंगे। इस देश में सांसद से लेकर ग्राम समिति के सदस्य आम लोगों द्वारा चुनाव के माध्यम से चुने जाते है। लोग बहुत ही उम्मीदों के साथ हम सबको चुनकर भेजते है ताकि हम उनकी समस्याओं का समाधान करा सके। हम सबको उन उम्मीदों पर निष्पक्ष रूप से खरा उतरना है। जनप्रतिनिधियों से मिलकर हम सरकार की नीतियों के अनुकूल और प्रतिकूल प्रभावों का भी बेहतर अध्ययन कर पाते है। हम सभी इस शहर के चहुंमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है और यह प्रोग्राम इस दिशा में एक सकारात्मक पहल बना है।
मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सलाहकार अजय गौड़ ने कहा कि भाजपा सरकार ने पंचायती चुनावों में पूरी पारदर्शिता बताते हुए निष्पक्ष चुनाव कराकर देश में एक मिसाल कायम की है। पूरे प्रदेश में भाजपा के ही चुने गए चेयरमैन, उपचेयरमैन व अन्य वरिष्ठ पदों पर विराजमान हुए है। अब प्रदेश सरकार समान विकास के आधार पर सभी गांवों को भरपूर राशि विकास के लिए उपलब्ध करवाएगी। जिससे शहर के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों का भी पूरा विकास होगा।
इस मौके पर पूर्व चेयरमैन सुनील भाटी, अनिल लोहिया चेयरमैन, सतबीर भड़ाना उर्फ बिल्लू भगत जी, रामबीर चेयरमैन, बिल्लू लोहिया, डॉ कृष्ण चपराना, भरत ठेकेदार, दयाराम सरपंच, सुरेश, दयानंद के अलावा सभी गणमान्य पंच, सरपंच,ब्लॉक मैम्बर जिला पार्षद के अलावा गांव खेड़ी गुजरान के मौजूद लोग मौजूद थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
error: Content is protected !!