पृथला के विधायक नयनपाल रावत का पुतला किया दहन। – Republic Hindustan News

Republic Hindustan News

Latest Online Breaking News

पृथला के विधायक नयनपाल रावत का पुतला किया दहन।

😊 Please Share This News 😊

         फरीदाबाद, 18 दिसम्बर (अरुण शर्मा)। चंदावली फ्लाईओवर संघर्ष समिति का धरना 22 वें दिन में प्रवेश कर गया और आज के धरने की अध्यक्षता देवीराम चहल ने की। संघर्ष समिति ने ऐलान कर रखा था कि रविवार को पृथला के विधायक नयनपाल रावत का पुतला दहन किया जाएगा व घेराव किया जाएगा। उसी को लेकर आज संघर्ष समिति के द्वारा तय समय पर चंदावली बाईपास धरने से नयनपाल रावत के पुतले को लेकर पैदल मार्च करते हुए नयनपाल रावत के कार्यालय आईएमटी पर पुतला फूंका गया और विधायक का घेराव किया गया।
इस मौके पर किशन सिंह चहल और ईश्वर लांबा ने बताया कि उन्होंने इस समस्या को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक और अधिकारियों को ज्ञापन दिये है लेकिन अभी तक भी चंदावली बाईपास पर फ्लाईओवर की मांग पूरी नहीं हुई और अभी तक कोई भी जनप्रतिनिधि हमारे धरने पर नहीं आया है यहां तक कि पृथला विधायक नयनपाल रावत भी अभी तक धरने पर नहीं पहुंचे हैं और धरने को लेकर उल्टी-सीधी बयानबाजी कर रहे हैं जिससे कि पूरे इलाके में विधायक के प्रति भारी रोष है।
चंदावली फ्लाईओवर संघर्ष समिति के प्रवक्ता जसवंत पवार ने बताया कि चंदावली बाईपास पर फ्लाईओवर ना बनने के कारण 80 गांव के लोगों में विधायक नयनपाल रावत के प्रति भारी रोष है जिसको लेकर विधायक रावत का पुतला फूंका व उसका घेराव किया गया अगर हरियाणा सरकार अब भी नहीं जागी तो आने वाले समय मेंं कैबिनेट मंत्री और भाजपा के विधायकों का घेराव किया जाएगा
इस मौके पर गजना लांबा, अनिता चौधरी, प्रमोद नंबरदार, राजू बंैसला, ईश्वर लाम्बा, राजेश शर्मा, महेंद्र गुप्ता, प्रमोद नागर, रणवीर सिंह, किशन सिंह चहल, धर्मवीर धनकड़, जितेंद्र राणा, बलजीत चौधरी, गोपाल शर्मा, विक्की कौशिक, मूलचंद यादव, संजू, सतवीर सिंह, मास्टर विजयपाल, कुलदीप यादव, दीपक आजाद, संदीप कपासिया, रिंकू, राजकुमार सैनी, सतपाल नरवत, डी के शर्मा, राजेंद्र बडग़ुर्जर, गिरिराज नंबरदार, जयपाल, मौजूद थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
error: Content is protected !!