मुठभेड़ मे बदमाश ढेर, एक लाख का इनाम था परवेज पर। – Republic Hindustan News

Republic Hindustan News

Latest Online Breaking News

मुठभेड़ मे बदमाश ढेर, एक लाख का इनाम था परवेज पर।

😊 Please Share This News 😊

 

उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने आज 1 लाख रूपये के इनामी बदमाश परवेज़ को मुठभेड़ में मार गिराया है. यह एनकाउंटर गोरखपुर के चिलवाताल इलाके में आज शाम लगभग 4 बजे हुआ. यूपी एसटीएफ एडीजी अमिताभ यश ने बताया कि अक्टूबर 2018 में अंबेडकरनगर के भीड़भाड़ वाले इलाके हीरा बाजार चौराहे पर बहुजन समाज पार्टी के नेता जुरगाम मेहंदी की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई थी. इस फायरिंग में जुरगाम मेहंदी के ड्राइवर शुभनीत यादव की भी मौत हो गई थी और दो राहगीर घायल हुए थे. यह हत्याकांड तब हुआ जब मेहंदी कचहरी जा रहे थे. इस हत्याकांड की साजिश रचने का आरोप गैंगस्टर खान मुबारक और फायरिंग कर हत्या का आरोप परवेज़ पर दर्ज हुआ था।

परवेज़ को खान मुबारक का दाहिना हाथ और प्रमुख शूटर माना जाता था. इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद परवेज़ फ़रार चल रहा था जबकि ख़ान मुबारक पहले से जेल में बंद है. जुरगाम हत्याकांड में एडीजी लखनऊ जोन एसएन साबत ने परवेज़ पर 1 लाख रुपये का इनाम रखा था।

बीते कुछ समय से एसटीएफ को जानकारी मिल रही थी कि परवेज़ नेपाल में रहकर अंबेडकरनगर और आसपास के जिलों के व्यापारियों से रंगदारी वसूल रहा था. एसटीएफ को यह गुप्त सूचना मिली थी आज परवेज़ गोरखपुर में अपने एक करीबी से मिलने आ रहा है. इसके बाद एसटीएफ ने गोरखपुर के चिलवाताल इलाके में घेराबंदी की थी. यहां घिर जाने पर परवेज़ ने एसटीएफ टीम पर फायरिंग की जिसके जवाब में एसटीएफ ने भी गोली चलाई जिसमें परवेज़ मारा गया. एसटीएफ को परवेज़ के पास से 2 पिस्टल बरामद हुई है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
error: Content is protected !!